e-Magazine

गोरखपुर : अभाविप 70वें राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन

छात्रशक्ति डेस्क

गोरखपुर में आयोजित होने वाले अभाविप राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी जोरों पर है। बुधवार को गोरखपुर के छात्रसंघ चौराहे पर 70 वें राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन किया गया

अभाविप गोरखपुर महानगर अध्यक्ष डॉ. विवेक शाही ने कहा कि अधिवेशन में देश विभिन्न स्थानों के प्रतिनिधि गोरखपुर पहुंचेंगे, जिससे राष्ट्रीय एकता का स्वरूप और भी स्पष्ट एवं प्रगाढ़ होगा। तीन दिवसीय अधिवेशन में प्रतिनिधि अभाविप की आगामी कार्ययोजना को साकार रूप प्रदान करेंगे।

अभाविप गोरक्ष प्रांत मंत्री मयंक राय ने कहा कि अभाविप के 70 वें राष्ट्रीय अधिवेशन मे संगठन के 7 दशकों की संगठनात्मक गौरवमयी यात्रा के विभिन्न चरणों से छात्रों को परिचित कराने शिक्षा तथा सामाजिक क्षेत्र में हुए आंदोलनों में विद्यार्थी परिषद के योगदान, देश के विभिन्न क्षेत्रों से राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग ले रही छात्रशक्ति द्वारा देश की अनेकता में एकता का स्वरूप दिखाई देगा। वहीं अभाविप गोरखपुर महानगर मंत्री शुभम राव ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गोरखपुर में आयोजित हो रहा राष्ट्रीय अधिवेशन वर्तमान की शिक्षा क्षेत्र की परिवर्तनकारी स्थितियों सहित समाज, युवाओं व शिक्षा संबंधी विषयों को प्रमुखता से रेखांकित करने वाला होगा।

See also  अहमदाबाद : अभाविप कार्यालय पर हमला
×
shares