e-Magazine

#DUSUElection : चारों सीटें जीतेगी अभाविप : याज्ञवल्क्य शुक्ल

छात्रशक्ति डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से डूसू चुनाव के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ऋषभ चौधरी, उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह, सचिव पद की प्रत्याशी मित्रविंदा करनवाल एवं सह सचिव के प्रत्याशी अमन कपासिया ने 27 सितंबर को होने वाले दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में छात्रों से शत् प्रतिशत मतदान करने की अपील की है, बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर अभाविप पैनल ट्रेंड किया । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर उत्साहित है एवं चारों सीटों पर विजय होने को आश्वस्त है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस में स्वच्छता अभियान चलाकर परिसर स्वच्छ किया। दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव हेतु मतदान शुक्रवार 27 सितंबर को होने वाला है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली के छात्रों की समस्याओं को सुनते हुए उनके समाधान को ध्यान में रखते हुए अपने घोषणापत्र में छात्रों के लिए केंद्रीकृत छात्रावास आवंटन फॉर्म, सभी विद्यार्थियों के लिए मेट्रो पास, कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा का व्यवस्था, सैनिट्री वेंडिंग मशीनें लगवाना, आंतरिक शिकायत समिति, जेंडर सेंस्टाइजेशन सेल को पूर्ण कार्यान्वित करवाना, एक कोर्स एक शुल्क एवं अन्य मुद्दों को सम्मिलित किया है,जिसपर अभाविप साल भर कार्य करेगा।

अभाविप के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ल ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव, दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए उत्सव है। इस उत्सव को सफल बनाने के लिए हम दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों से शत् प्रतिशत मतदान करने की अपील करते हैं। विद्यार्थी परिषद अपने कार्य के आधार पर चारों सीटें जीतने जा रही है।

See also  डॉ. छगनभाई पटेल अभाविप के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित एवं निधि महामंत्री के रूप में पुनर्निर्वाचित
×
shares